आगरा: अमित शाह बोले “कुछ लोग शौक पूरा करने के लिए बनना चाहते है प्रधानमंत्री”

लोकसभा चुनावों को लेकर पूरे देश में हलचल है. सभी पार्टीयों ने कमर कस ली है और जमकर प्रसार-प्रचार में जुट चुकी है. लगातार रैली और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. आये दिन सत्ता-पक्ष और विपक्ष एक दुसरे पर तीखे हमले बोल रहे है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अब एकजुट विपक्ष पर तीखा हमला बोला है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्षी नेताओं पर चुटकी लेते हुए हुए कहा कि जनता सिर्फ इसलिए वोट नहीं दे सकती कि किसी की पीएम बनने की हसरत में उम्र निकली जा रही है या किसी को पीएम बनने का शौक चढ़ा है। उन्होंने आगे कहा कि एक ओर देश का विकास करने वाले नरेंद्र मोदी हैं, जिनकी सरकार पर 5 साल में भ्रष्टाचार का कोई आरोप तक नहीं लगा तो दूसरी तरफ महागठबंधन और महामिलावट है, जो जाति-धर्म वाली सरकार चाहते हैं.

आगरा में सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि “हमें देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री को चुनना है, हमें ऐसा प्रधानमंत्री चुनना है जो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सके ना कि सिर्फ इसलिए कि किसी की उम्र निकली जा रही है या किसी को पीएम बनने का शौक चढ़ा है. एक ओर मोदीजी हैं तो दूसरी ओर महागठबंधन और महामिलावट है. इनसे कोई पूछे कि अगर आप जीते तो पीएम कौन बनेगा. इनके पास इस सवाल का जवाब नहीं होगा.” यह भाजपा की “विजय संकल्प सभा” थी.

अमित शाह ने आगे कहा कि “बिना किसी की जाति-धर्म पूछे 6 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन देने का काम बीजेपी सरकार ने किया है. मोदीजी ने बिना किसी की जात-पात पूछे 13 करोड़ किसानों के खाते में 6 हजार रुपये देने का फैसला किया.” शाह ने लोगों से सवाल रखा कि वे जाति-धर्म करने वाली सरकार चाहते हैं या देश का विकास करने वाली सरकार चाहते है. शाह ने कहा कि पिछले 5 सालों में मोदी सरकार और 2 साल की योगी सरकार के दौरान भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा.

IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 37 रनों से हराया

IPL का 12वां सीज़न शुरू हो चुका है और चेन्नई और कोलकाता के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स ने भी जीत के साथ...

15 राज्यों की 374 सीटों पर किया गया सर्वे, NDA को मिलती दिख रही...

देश चुनावी मूड में है और वोटिंग के पहले चरण को अब एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है. 7...

पत्नी ने चाय-नाश्ते के लिए किया इनकार तो पति ने उठाया ये कदम

महाराष्ट्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कोल्हापुर जिले से एक पति द्वारा अपनी पत्नी को ख़त्म...

जेट एयरवेज़ के चेयरमैन और संस्थापक नरेश गोयल ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा

भारत की प्रमुख एयरलाइन्स में से एक जेट एयरवेज़ जो कि काफी समय से आर्थिक संकट के बुरे दौर से गुज़र रही...

बैन के ठीक एक साल बाद डेविड वार्नर ने IPL में की धमाकेदार वापसी

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर आज ठीक एक साल बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. बॉल टेंपरिंग के मामले में वार्नर...

आगरा: अमित शाह बोले “कुछ लोग शौक पूरा करने के लिए बनना चाहते है...

लोकसभा चुनावों को लेकर पूरे देश में हलचल है. सभी पार्टीयों ने कमर कस ली है और जमकर प्रसार-प्रचार में जुट चुकी...